IAS के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘सर, जीवन नाजुक मोड़ पर है. BPSC एग्जाम में 4 मार्क्स से सेलेक्ट नहीं हुआ. समझ नहीं आ रहा क्या करूं? वर्ष 2017 में बीटेक पास किया लेकिन अब तक कोई नौकरी नहीं मिली अब तक बेरोजगार हूँ इस कमेंट पर IAS ने यूजर को सुभकामनाये देते हुए कहा में खुद 10 बार Preliminary Exams में फ़ैल हुआ हूँ.

IAS अवनीश शरण

BPSC एग्जाम में 4 मार्क्स से चुकने वाले शख्स को twitter पर IAS अवनीश शरण ने जवाब दिया उनका यह जवाब अब शुर्खिया बटोर रहा हैं IAS ने व्यक्ति को सुभकामनायेशुबकामनाएं देते हुए कहा में खुद 10 बार Preliminary Exams में फ़ैल हुआ हूँ

दरअसल क्या हुआ, छत्तीसगढ़ कैडर के एक IAS अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विट किया. उनके इस ट्विट पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कि सर जीवन नाजुक मोड़ पर हैं. BPSC एग्जाम में 4 मार्क्स से सेलेक्ट नही हुआ. समझ नहीं आ रहा क्या करूं ? वर्ष 2017 में बीटेक पास किया थालेकिन अब तक बेरोजगार हूँ. यूजर ने इसके साथ उदासी वाली इमोजी भी शेयर की.

IAS ने कमेंट का जवाब देते हुए लिखा: चिंता मत करो. में 10 बार राज्य लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा में फ़ैल हुआ था. मेने 2002 में ग्रैजुएशन किया था लेकिन नौकरी मुझे 2009 में मिली. ऑल द बेस्ट.’

IAS अवनीश शरण के ट्विट का स्क्रीनशॉट

उनके इस ट्वीट पर सैकड़ों लोगों ने रिएक्ट किया है. एक यूजर ने कहा- घर वाले निकाल देंगे. इस पर IAS ने रिप्लाई दिया- अच्छा है, इसको चैलेंज के रूप में लो. दूसरे यूजर ने लिखा- हर किसी को इतनी दफा परीक्षा देने का मौका नहीं मिलता. इस पर IAS अवनीश शरण ने कहा- मेरे 10 प्रयास राज्य सेवा परीक्षा के हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *