कर्नाटक के बेरहम टीचर

कर्नाटक के बेरहम टीचर ने की चोथी कक्षा में पढने मासूम वाले बच्चे की हत्या

कर्नाटक के बेरहम टीचर : यह एक हैरान कर देने वाली बात है की एक टीचर ने सरेआम अपने ही छात्र को पीट पीटकर पहले अदमरा किया और फिर छत से निचे फैंक दिया और बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

कर्नाटक के बेरहम टीचर
कर्नाटक के बेरहम टीचर

सोच में डाल देने वाली बात तो यह कि जिस बच्चे की हत्या हुई है उसका नाम भरत है। उस बच्चे की माँ भी उसी स्कूल में टीचर हैं और उनका नाम गीता है. जब बेहरम टीचर मुथप्पा ने बच्चे को पीटना शुरू किया तभी भरत की मां तुरंत वहां पहुंची और अपने बेटे को टीचर से बचाने की कोशिश की, लेकिन बेहरम टीचर मुथप्पा ने भरत की माँ पर भी वार कर दिया।

कर्नाटक के बेरहम टीचर : कर्नाटक के एक में स्कूल के टीचर की बेहरमीयत,कहें या हैवानियत समाने आई है। दरअसल, गडग जिले के गांव में स्थित सरकारी स्कूल के एक हैवान टीचर ने कक्षा चौथी में पढ़ने वाले भरत नाम के बच्चे की बुरी तरह से पीटकर कर उसे छत से नीचे फेंक दिया, और उस भरत नाम के बाद बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

दरअसल, उच्च प्राथमिक विद्यालय में कॉन्ट्रैक्ट पर पढ़ाने वाले टीचर मुथप्पा ने चौथी क्लास के छात्र भरत को बेहरमी से पीटकर क्लास से बाहर घसीटते हुए ले गए और उसके बाद स्कूल की पहली मंजील से निचे धकेल दिया दिया. जिसके चलते की मौके पर बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

हैरानी कर देने वाली बात यह है कि भरत नाम के बच्चे की मां भी उसी स्कूल में अध्यापक हैं और उनका नाम गीता है। वो भी स्कूल में कॉन्ट्रैक्ट पर बच्चों को शिक्षा देती है. जब बेहरम टीचर मुथप्पा ने बच्चे को बुरी तरह से पीटना शुरू किया तभी भरत की मां वहां पहुंची और बच्चे भरत को बेहरम टीचर से बचाने की कोशिश की, लेकिन भरत की माँ अपने बच्चे को टीचर से बचाने में असफल साबित हुई।

बच्चे की माँ पर किया रोड से वार

कर्नाटक के बेरहम टीचर : बेहरम टीचर मुथप्पा ने भरत की माँ गीता पर लोहे की रॉड से वार किया, और भरत की माँ काफी जख्मी हो गई। उनके घायल होते ही मुथप्पा बच्चे भरत को पहली मंजिल के छत के किनारे ले गया और उसे नीचे फेंक दिया. जिसके चलते भरत की माँ ने अपने बेटे भरत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

लेकिन फिर भी भरत माँ अपने बच्चे भरत को नहीं बचा सकी. वहीं, गीता का भी केआईएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मौका मिलता ही आरोपी मुथप्पा हमले करने के बाद स्कूल से फरार हो गया. पुलिस ने मुथप्पा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार मुथप्पा को पकड़ने के लिए ‘तलाश अभियान’ भी शुरू कर दिया है।

कर्नाटक के बेरहम टीचर मुथप्पा ने आखिर चोथी कक्षा में पढने वाले बच्चे की जान क्यों ली और क्या कारण रहा यह तो अभी तक सामने नहीं आया लेकिन कर्नाटक पुलिस अपनी तरफ से पूरी तहकीकात में लगी हुई है।

Latest News In Hindi

दिल्ली में घना कोहरा छाने से विजिबिलिटी हुई काफी कम;

कार सड़क हादसा: हाई स्पीड में चलती कार ने 3 बच्चों को कुचला, कार ड्राईवर को किया गिरफ्तार,

Chat GPT Software: इस 1 सॉफ्टवेयर के आगे गूगल की वैल्यू हुई कम, लोगों ने बताया इस सोफ्टवेयर को सर्वशक्तिमान,

यह भी पढ़े

ट्रेडिंग न्यूज़ टीचर ने पार की क्रूरता की हदें;

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *