कार सड़क हादसा

कार सड़क हादसा

सीसीटीवी कैमरे में आप साफ देख सकते है कि अचानक एक सफेद रंग की कार सीधे फुटपाथ पर और दीवार से टकराती हुई कुछ ही दूरी पर जाकर अचानक रुक गई. इस हादसे के दौरान तीन बच्चे साथ में मौजूद थे.

कार सड़क हादसा
दिल्ली में कार चालक हुआ बेकाबू : कार सड़क हादसा

नई दिल्ली: 

कार सड़क हादसा : देश की राजधानी दिल्ली के गुलाबी बाग़ इलाके में एक तेज रफ़्तार कार चालक का कहर देखने को मिला. कार चलान सीख रहे शख्स ने अपनी तेज रफ़्तार कार से तीन मासूम बच्चों को कुचल दिया,

इस हादसे की चपेट में आये तीन मासूम बच्चें लेकिन अच्छी बात यह रही की तीन में से दो बच्चों को मामूली चोट आई जबकि एक बच्चे को थोड़ी ज्यादा चोट आयी. बच्डॉचे को हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर्स ने बच्चे को इलाज के बाद स्टेबल कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक ये घटना सुबह करीब साढ़े 9 बजे का बताया जा रहा है. जब यह हादसा हुआ तो सारे शॉर्ट्स वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए इस विडियो में आप साफ देख सकते है की किस तरह से एक सफ़ेदरंग की कार सीधे फुटपाथ पर चढ़ गई और दीवार से टकराते हुए कुछ ही दूरी पर जाकर रुक गई.

कार सड़क हादसा इस विडियो में आप साफ देख सकते हैं

इस हादसे के वक़्त तीन बच्चे एक साथ एक ही जगह खड़े थे लेकिन गनीमत यह रही कि तीन में से दो बच्चे गाड़ी की चपेट में आने से पूरी तरह से बच गए. जबकि उनमे से एक बच्चा खुद को बचा नहीं सका.

दिल्ली पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और साथ में गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है,

Read Others Latest News

Chat GPT Software: इस 1 सॉफ्टवेयर के आगे गूगल की वैल्यू हुई कम, लोगों ने बताया इस सोफ्टवेयर को सर्वशक्तिमान,

Road Accident: फिरोजाबाद में स्लीपर बस पलटने से, 6 यात्रियों की मौत, 21 हुए घायल,’

Latest News Other Website दिल्ली में दर्दनाक सड़क हादसा

देश दुनिया की लेटेस्ट न्यूज़ का अपडेट पाने के लिए jks tv news के साथ बने रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *