दिल्ली में घना कोहरा छाने से विजिबिलिटी हुई काफी कम;

दिल्ली में घना कोहरा छाने से विजिबिलिटी हुई काफी कम;

नई दिल्ली– देश की राजधानी दिल्ली में रविवार का दिन इस जाड़े सीजन का सबसे ठंडा दिन रहा. लोगों को भले ही अभी कड़ाके की ठंड का इंतजार करना पड़ रहा हो लेकिन अब दिल्ली में धीरे-धीरे मौसम में परिवर्तन आने लगा है।

वहीं रविवार को घना कोहरा छाया रहा जिससे की काफी हद तक ठण्ड बड़ी। इस घने कोहरे से कई जगहों पर विजिबिलिटी काफी कम हो गई. लोगों को ठीक से कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है, एसे में लोगों के ऊपर कोई दुर्घटना होने का दर भी मंडरा रहा है।

दिल्ली में घना कोहरा छाने से विजिबिलिटी हुई काफी कम;
सोमवार की सुबह समय बेहिसाब कोहरा दिल्ली में घना कोहरा छाने से विजिबिलिटी हुई काफी कम;

मौसम विभाग की मानें तो अब सुबह के तापमान में काफी हद तक गिरावट देखने को मिली. अब इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब सिर्फ सुबह-शाम ही नहीं ठंड बल्कि रविवार के दिन में भी सर्दी का एहसास दिल्ली के लोगों को होगा। वहीँ रविवार को भी सुबह और शाम दोनों वक्त ठंड रही. वहीं दोपहर में धूप निकलने से लोगों को थोड़ी ठंड से राहत मिली।

मिनिमियम तापमान की बात करें तो सामान्य से 2 डिग्री कम 6.2 डिग्री सेल्सियस रही। जबकि मैक्सिमम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 23.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज की गई है।

वहीं दिल्ली हवा में नमी के कारण का तापमान 91 से 56 प्रतिशत रहा. राजधानी दिल्ली अभी सबसे कम तापमान 5.3 डिग्री आयानगर में दर्ज कीया गया है, जबकि सबसे कम अधिकतम तापमान देश की राजधानी दिल्ली के ही 21.3 डिग्री मयूर विहार में दर्ज किया गया है।

सोमवार के मौसम को लेकर मौसम विभाग द्वारा अनुमान लगाया गया है कि आसमान साफ रहेगा. सुबह के समय काफी कोहरा रहेगा. वहीं दिल्ली के तापमान को देखकर मौसम विभाग कहा है कि सोमवार को अधिकतम तापमान 24 डिग्री रहने संभावना व्यक्त की और दिल्ली न्यूनतम तापमान 6 डिग्री रहने की संभावना को जाहिर किया है.

मौसम विभाग ने यह भविष्यवाणी की है कि इस वीक का weather ऐसा ही बना रहेगा. आने वाले शनिवार तक के दिन का तापमान 22 डिग्री रहेगा और न्यूनतम तापमान 5 डिग्री तक पहुंचने की संभावना बताई जा रही है.

Latest News In Hindi

कार सड़क हादसा: हाई स्पीड में चलती कार ने 3 बच्चों को कुचला, कार ड्राईवर को किया गिरफ्तार,

Chat GPT Software: इस 1 सॉफ्टवेयर के आगे गूगल की वैल्यू हुई कम, लोगों ने बताया इस सोफ्टवेयर को सर्वशक्तिमान,

Other website news दिल्ली में बढ़ी ठिठुरन! घना कोहरा

देश दुनिया से जुडी लेटेस्ट और सटीक ख़बर पढने के लिए jks tv news के साथ बने रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *