भारत-जोड़ो-यात्रा

दिल्ली के लाल किले से देश को संबोधित करते दिखे कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी : भारत जोड़ो यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा : नरेंद्र मोदी पर राहुल गाँधी ने फिर एक बार सियासी हमला किया. राहुल गाँधी ने लाल किला पर कहा कि केंद्र सरकार लोगों का ध्यान भटका रही है.

भारत जोड़ो यात्रा
दिल्ली के लाल किले से देश को संबोधित करते दिखे कांग्रेस सांसद राहुल गाँधीभारत जोड़ो यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में प्रवेश कर लाल किला पहुंच गई है. राहुल गाँधी ने इस बीच लोगों को लाल किला से संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गाँधी ने लाल किला से कहा कि केंद्र में सरकार नरेंद्र मोदी की नहीं बल्कि अंबानी अडानी की सरकार है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ( 24 दिसंब ) शनिवार को कहा. ”पूरा भारत देश जानता है कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं, बल्कि अंबानी अडानी की सरकार है. मैं भारत जोड़ो यात्रा में 2,800 किमी चला, लेकिन मुझे किसी भी जगह नफरत या हिंसा नहीं दिखी लेकिन जब भी न्यूज चैनल खोलता, तो हमेशा मुझे नफरत-हिंसा दिखाई देती है.”

राहुल गाँधी साथ ही कहा कि ऐसे लोग देश में नफरत और डर, और हिंसा फैला रहे हैं. क्योंकि ये आपका ध्यान भटका देते है. जो देश के अन्दर होने वाले सच्चे मुद्दे हैं यह लोंग उस पर आपका ध्यान गलती से भी नहीं लेकर जाते है,

केंद्र सरकार में कितना है दम’

भारत जोड़ो यात्रा : राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी मेरी छवि को बिगाड़ने के लिए हजारोंकरोड़ रुपये लगा दिए. लेकिन मैं एक शब्द नहीं बोला में इसलिए नहीं बोला क्योंकि मुझे देखना था की नरेंद्र मोदी की सरकार में कितना दम है. राहुल गाँधी ने यह भी आगे कहा कि भाजपा सरकार हिंदू धर्म की बात करती है, लेकिन हिंदू धर्म में यह लिखा है कि, गरीबों को रोंदा जाए? कमजोर और बेरोजगार लोगों को मारा जाए?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने चीन के साथ तनाव को लेकर भी मोदी प्रहार किया. राहुल ने कहा, ‘‘चीन ने हमारी दो हजार वर्ग किलोमीटर जमीन हड़प ली. PM कहना है, कि अंदर कोई नहीं आया. अगर कोई नहीं आया तो हमारी भारत सेना ने चीन की सेना के साथ 21 बार बात क्यों की?’’ कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने कहा, ‘‘ कि हमें ऐसा हिंदुस्तान बनाना है कि अगर चीन के शंघाई में कोई भी व्यक्ति जूता खरीदे तो उस पर उसे ‘मेड इन इंडिया’ लिखा दिखना चाहिए .’’

Also Read

भारत में फिर से बड़ रहा है कोरोना वैरिएंट,

कर्नाटक के बेरहम टीचर ने अपने ही स्टूडेंट की पीट-पीटकर उतरा मौत के घाट,

दिल्ली में घना कोहरा छाने से विजिबिलिटी हुई काफी कम;

यह भी पढ़ सकते है Bharat Jodo Yatra

देश दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट और ताजा खबरे पढने के लिए jks tv news के साथ बने रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *