youtube

YouTube: पर 3 सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो? जवाब जानकर आप भी होंगे हेरान. हो सकता है आपने कभी इसपर ध्यान नहीं दिया होगा. आइये बताते हैं आपको इस वीडियो के बारे में.

YouTube पर 3 सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो? जवाब जानकर आप भी होंगे हेरान.

YouTube पर हर प्रकार के वीडियो मौजूद हैं. यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसपर हर तरह की जानकारी वीडियो के रूप में मिलती हैं. YouTube पर हर तरह के लोग आपको देखने के लिय मिल जायेंगे बच्चे से लेकर बुजुर्ग अपने ज्ञान के मुताबिक विडियो डालते है.

सबकुछ मौजूद इस पर

हम खुशी और निराशा में YouTube की ओर रुख करते हैं. संक्षेप में कहें तो यहां हर स्थिति में देने के लिए कुछ न कुछ है. बदले में YouTube को बड़ी संख्या में व्यूज मिलते हैं जो विज्ञापनदाताओं को आकर्षित करने का माध्यम है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यूट्यूब पर सबसे ज्यादाबार देखा जाने वाला वीडियो आखिर कौन सा है. चलिए हम आपको बताते हैं.

YouTube पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो

YouTube पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो और दुनिया का सबसे चहेता वीडियो बच्चों का गाना बेबी शार्क है. यूट्यूब पर छह साल पहले अपलोड किए गए इस गाने को अब तक करीब 11.76 व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना पूरी दुनिया में बच्चों का एंथम माना जाता है. यूट्यूब पर वीडियो के नीचे दी गई जानकारी के मुताबिक, गाने का म्यूजिकल अरेंजमेंट पिंकफॉन्ग, किजकास्टल ने किया है. इसे गायक बॉमी कैथरीन हान, होप मैरी सेगोइन, अनिपेन मैथ्यू डिगियाकोमो, रॉबर्ट विलियम गार्डिनर और चैरिटी व्यान सेगोइन ने आवाज दी है.

बच्चों दुआरा काफी पसंद किया गया गाना और youtube पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला विडियो

इस गाने ने बनया रिकॉर्ड

इस वायरल गाने का कई भाषाओं में अनुवाद किया जा चुका है और यह कई देशों में बच्चों का मनोरंजन कर रहा है. दूसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो लुइस फोंसी का हिट गाना डेस्पासिटो है. इसे करीब आठ अरब बार देखा जा चुका है. तीसरा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला विडियो एक गाना ही है. यह एड शीरन का शेप ऑफ यू गाना है. इसे 5.8 बिलियन बार देखा गया है.

इसी तरह की latest news पढने के लिय बने रहे jkstvnews.com के साथ

News- YouTube पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *