Ram Mandir: कर्नाटक कांग्रेस नेता और कर्नाटक सरकार के मंत्री केएन राजन्ना (KN Rajanna) ने मंगलवार (16 जनवरी) को रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर एक विवादित बयान दिया है। केएन राजन्ना ने कहा की राम मंदिर का इतिहास हजारों साल पुराना है। बीजेपी सरकार जनता को धोखा दे रही है। कांग्रेस नेता केएन राजन्ना ने आगे कहा जब बाबरी मस्जिद को ध्वस्त किया जा रहा था तो मैं अयोध्या गया था।

  • Highlights
  1. 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का होगा आयोजन
  2. अयोध्या में मुझे कुछ भी महसूस नहीं हुआ: कांग्रेस नेता
  3. भगवान राम सदियों से लोगों के दिलों में: टीएस सिंह देव

Ram Mandir रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां देशभर में जोरों-शोरों से चल रही है। 22 जनवरी के दिन को यादगार बनाने के लिए बीजेपी ने अलग-अलग राज्यों में विशेष तैयारी कर ली है।

वहीं, कांग्रेस दल सहित कई विपक्षी दलों ने प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से दूरी बना ली है। इसी बीच कर्नाटक सरकार के मंत्री केएन राजन्ना (KN Rajanna) ने मंगलवार (16 जनवरी) को रामलला को लेकर एक विवादित बयान दिया।

लोगों को धोखा दे रही है बीजेपी : कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता केएन राजन्ना ने कहा, राम मंदिर का इतिहास हजारों साल पुराना रहा है, लेकिन बीजेपी चुनावों  मैं जीत हासिल करने के लिए के लिए राम मंदिर का निर्माण रही है। भारतीय जनता पार्टी भारतीय नागरिकों को धोखा दे रही है। कांग्रेस नेता केएन राजन्ना ने आगे कहा,” कि जब बाबरी मस्जिद को तोड़ने के आर्डर आने के बाद जब उसे ध्वस्त किया जा रहा था। तो मैं अयोध्या गया था। तो मेने देखा की तंबू में दो डॉल रखकर उन्हें ये लोग (बीजेपी) राम भगवान कहने लगे।

केएन राजन्ना ने आगे कहा, कि जब घर के पास राम मंदिर जाते हैं तो हमें अलग महसूस होता है, लेकिन राम मंदिर अयोध्या मैं जाने पर मुझे कुछ भी महसूस नहीं हुआ।” केएन राजन्ना पर सियासी हंगामा हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Supreme Court फ़ैसला: जम्मू एवं कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने का फ़ैसला वैध,नहीं मिलेगा स्पेशल स्टेटस

Source ANI

यह भी पढ़ें: विष्णुदेव साय बनेंगे छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री ,पूर्व रमन सिंह के हैं करीबी

लोगों के दिलों में रहते हैं भगवान राम : टीएस सिंह देव

कर्नाटक के मंत्री केएन राजन्ना के बयान पर छत्तीसगढ़ के पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा। कि ऐसे बयानों की कोई जरूरत नहीं है। भगवान राम सदियों से लोगों के दिलों में हैं। और +मुझे लगता है कि ऐसे बयानों से हमें कोई फर्क नहीं पढना चाहिए।

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने समारोह से बना ली दूरी

आपको बताते चलें की अयोध्या में होने वाले रामलला की प्राण- प्रतिष्ठा में शिरकत न करने की वजह बताते हुए कहा कि यह समारोह भाजपा-आरएसएस का एक इवेंट है। वहीं, मंगलवार को राहुल गांधी ने भी राम मंदिर के उद्घाटन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं वोट के लिए लिए धर्म का इस्तेमाल नहीं करता हूं।

Jks Tv News पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर पढ़े और अपने आपको को रखें अप-टू-डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *