Road Accident: फिरोजाबाद

Road Accident: फिरोजाबाद

पुलिस के अधीक्षक रणविजय सिंह ने बताया कि यह बस लुधियाना से रायबरेली जा रही थी, आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर नगला नगर क्षेत्र मैं एक डीसीएम से टकराई और तुरंत पलट गई,

Road Accident: फिरोजाबाद
Road Accident: फिरोजाबाद

Road Accident: फिरोजाबाद के इस हादसे से बस में सवार 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, और बताया जा रहा की इस हादसे में 21 लोग भी घायल हुए है.

Road Accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद इलाके में एक बस और डीसीएम् के बीच तेज टक्कर होने से मौके पर ही छह लोगों की मौत हो गई. इस घटना में 21 यात्री बुरी तरह से घायल भी मिले है. जिनको मौके पर ही अस्पताल पहुंचाया गया।

यह हादसा जिले के थाना नगला खंगर में स्थित आगरा, लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार साढ़े चार बजे हुआ था। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक हादसे की चपेट में आई बस लुधियाना से रायबरेली की और जा रही थी.

इस हादसे 21 घायलों को इटावा के सैफई के अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया अब 21 घायलों का इलाज चल रहा है।

हादसे का शिकारा हुई स्लीपर बस पंजाब राज्य के लुधियाना से उत्तर प्रदेश के रायबरेली की तरफ जा रही थी. बस में करीब 60 यात्री सवार थे. हादसे के पश्चात् घटनास्थल पर ही चीख-पुकार मच गई. पुलिस इसकी को हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर मौके पर पहुंचकर घायलों को बस से बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल भिजवाया.

पुलिस की तरफ से किया कहा गया.

फिरोजाबाद पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह: ने जानकारी दी कि लुधियाना से रायबरेली जा रही थी बस, आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 61 किलोमीटर दुरी, नगला नगर थाना क्षेत्र मैं डीसीएम से बुरी तरह से टकराकर पलट गई. रणविजय सिंह ने बताया कि इस हादसे में छह यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और 21 यात्री बुरी तरह से घायल हो गए.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी घायलों को आसपास के अस्पतालों में भेजा गया है और वहां उनका इलाज चला रहा है. रणविजय सिंह ने बताया कि इस बस में सवार और 19 यात्री है बिल्सकुल ही सलामत बच गए हैं. अब उन्हें दूसरी बस से उनके घर भेजा रहा है. यह दुर्घटना बुधवार तड़के साढ़े चार बजे हुई.

Road Accident: फिरोजाबाद सड़क हादसे में घायल हुए सभी यात्रियों को सैफई के अस्पतला में एडमिट कराया गया है. इस हादसे में मारे गए लोगों में 14 महीने का एक बच्चे के साथ साथ, एक महिला और चार पुरुष भी शामिल हैं.

latest News in hindi

Other website latest news – Firozabad Road Accident: फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा,डीसीएम से टकराकर पलटी स्लीपर बस, छह यात्रियों की मौत, 21 घायल

Follow Us On


देश दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट और सटीक ख़बरों को हिंदी में पढने के लिए jks tv news के साथ बने रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *