बीजेपी अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता

बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता द्वारा इस्तीफा दे दिया गया हैं. दिल्‍ली में हुए नगर निगम चुनाव (MCD Election) में हार का सामना करने के बाद दिया आदेश गुप्‍ता ने इस्तीफा. फिलहाल, वीरेंद्र सचदेवा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. अगले अध्यक्ष की नियुक्ति होने तक वे अध्यक्ष के पद पर रहेंगे.

बीजेपी अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता
बीजेपी अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता ने दिया अपने पद से इस्तीफा

नई दिल्‍ली : 

बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा. दिल्‍ली नगर निगम चुनाव (MCD Election)में  हार का सामना करने बाद दिया आदेश गुप्‍ता ने इस्तीफा दिया. वीरेंद्र सचदेवा को फिलहाल कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त कीया है. अगले अध्यक्ष की नियुक्ति होने तक वे काम संभालेंगे. इस बार दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी ने अपनी तरफ से जितने में पूरी ताकत लगा दी, लेकिन फिर भी AAP पार्टी के सामने उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी.

आदेश गुप्ता ने अपनी बात राखी, कि एमसीडी में आप को बहुमत मिला है, तो जाहिर सी बात है की अगला मेयर आम आदमी पार्टी से ही होगा. बीजेपी मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेगी. गुप्ता का कहना है की हम एमसीडी में एक सजग प्रहरी की तरह कोई भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे. दिल्ली स्वच्छ हो और एमसीडी अच्छा काम करे, यही हमारी प्राथमिकता होगी. इससे पहले उन्होंने संकेत के मध्यम कहा कि महापौर सिर्फ बीजेपी का ही होगा.

दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) में आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी के 15 वर्ष के राज को किया ख़त्म और 250 सीटों में से आप ने एमसीडी में 134 सीटें जीतकर बहुमत हासिल किया. वहीं दूसरे नंबर पर भाजपा ने 104 सीटें जीती. जबकि कांग्रेस केवल 9 सीटों पर ही सिमट कर रह गई. तीन सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार जीते.

Latest News

Read Other Latest News

other website


देश दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज़ का अपडेट पाने के लिए बने रहे jkstvnews.com को फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *