रोहिणी में आरोपी आफताब पर हिन्दू सेना किया तलवार से जानलेवा हमला. ये हमला शाम 6.45 बजे हुआ जब आफताब को दिल्ली पुलिस एफएसएल दफ्तर लेकर पहुंची थी.

रोहिणी में आरोपी अफताब पर हिन्दू सेना ने किया तलवार से जानलेवा हमला
अफताब पर हमला करते हुए की तस्वीर

Shraddha Murder case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पर दिल्ली में कुछ लोगों ने तलवार से हमला करने की कोशिश की. दरअसल, आफताब को दिल्ली पुलिस की वैन में रोहिणी स्थित एफएसएल दफ्तर तक लाया गया. लेकिन जैसे ही वैन यहां पहुंची, तो पहले से ही घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने वैन और पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. हमलावरों को हिंदू सेना का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. हालांकी, हिंदू सेना ने इससे इनकार किया है.

On JKS TV NEWS

तलवार लेकर ये लोग पहले अचानक पुलिस के सामने आ गए, पुलिस ने इन लोगों को जब रोकने की कोशिश की तो उन पर भी हमला करने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस जैसे ही थोड़ी पीछे हटी, इन्होंने उस वैन का दरवाजा खोला जिसमें आरोपी आफताब बेठा था. यह हमला शाम करीब 6.45 बजे हुआ. हमलावरों ने कहना कि हमारी बहन-बेटियां आज के समय में सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे में हमारी बहन के 35 टुकड़े करने वाले के हम 70 टुकड़े करेंगे.

पुलिस ने दो हमलावरों को हिरासत में लिया है. पुलिस वैन वहां पहुंचते ही हमलावरों ने अपनी कार अचानक पुलिस वैन के आगे लगा दी और वैन को  घेर लिया. लेकिन इससे पहले कि ड्राइवर वहां से वैन को उनसे दूर ले जा पाता, वो ट्रैफिक में फंस गया. तभी ये हमलावर वहां पहुंचे और वैन के चारों ओर तलवार लहराने लगे. हमलावरों ने तलवार के दम पर वैन का दरवाजा खोल दिया लेकिन अंदर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों ने जैसे ही बंदूक तानी तो हमलावर पीछे हट गए. 

हमलावर तलवार, और कई और तमाम हथियार के साथ एक कार में पहुंचे थे. दरअसल, जब आफताब पुलिस की कस्टडी में था तो उसे गोपनीय तरीके से पेशी पर लाया जाता था लेकिन अब उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जिसके कारण उसे जेल में रखा गया है. इसी वजह से बाहरी लोगों को उसके यहां पहुंचने की खबर मिली थी.

देश दुनिया की खबरों से जागरूक रहने के www.jkstvnews.com के साथ बने रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *