Boat Tragedy in Gujarat: गुजरात के वडोदरा में गुरुवार के दिन स्कूली छात्रों से भरी नाव झील में पलट गई। नाव में छात्र समेत 27 लोग सवार थे। जानकारी के अनुसार हरणी की मोटनाथ झील में स्कूली छात्र नौका विहार कर रहे थे तभी अचानक नाव झील में पलट गई। इस हादसे के बाद बच्चों को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Boat Tragedy in Gujarat
गुजरात के वडोदरा में छात्रों से भरी नाव झील में पलटी। 

Boat Tragedy in Gujarat: गुजरात के वडोदरा में गुरुवार को स्कूली छात्रों से भरी नाव एक झील में पलट गई। नाव में छात्र समेत 27 लोग सवार थे। ये सभी हरणी की मोटनाथ झील में नौका विहार कर रहे थे, तभी हादसा हो गया।

जानकारी के अनुसार, पता चला है कि नाव पलटने से अब तक दो शिक्षकों व सात बच्चों की मौत की पुष्टि की जा गयी है। बताया जा रहा है की नाव में स्कूली बच्चों को लाइफ जैकेट के बिना बिठाया गया था और यह एक बड़ी लापरवाही हैं। बता दें कि इस घटना से करीब साल भर पहले हुई मोरबी झूलता पुल दुर्घटना की यादें ताजा हो गई।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: 22 जनवरी के दिन केंद्रीय कर्मचारियों की आधे दिन की छुट्टी, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के चलते लिया गया फैसला

छात्रों से भरी नाव पलटने की घटना के बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जानकारी के अनुसार सर्च ऑपरेशन में अब तक 10 बच्चों को झील से बाहर निकाला गया है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार, नाव में लगभग 27 लोग सवार थे। बताया जा रह है कि इनमें 23 से 24 छात्र शामिल थे।

पढ़ें: गुजरात के वडोदरा में छात्रों से भरी नाव झील में पलटी, दो शिक्षक समेत नौ बच्चों की मौत

JKS TV NEWS पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर पढ़े और अपने आपको को रखें अप-टू-डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *