Crime News Delhi:

Crime News Delhi: राजधानी दिल्ली में अपराधियों के होसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि किसी भी घटना को अंजाम देने नहीं डरते और दिन दिहाड़े किसी को भी मौत के घाट उतार देते हैं।

Crime News Delhi:
Source: jks tv news फोटो : घटनास्थल की

ऐसा ही मामला भारत की राजधानी दिल्ली से सामने आया हैं जहाँ पर आईसीआईसीआई बैंक के एक एटीएम में कैश करने के लिए कैश वैन पहुंचे थे, अपराधियों ने एक कैश वैन को लूट कर वहां खड़े गार्ड को भी गोली मारी जिससे की गार्ड की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Crime News Delhi: राजधानी दिल्ली के वजीराबाद इलाके 6 नम्बर गली के अंदर अपराधियों ने एक कैश वैन से 8 लाख रुपये लूट लिए अपराधियों ने इस दौरान गार्ड की भी गोली मारकर हत्या कर दी बता दें CMS कर्मचारी आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में कैश डिपॉजिट करने के लिए कैश वैन पहुँचे थे।

एटीएम के सामने ही एक शख्स आया और उसने पीछे से गार्ड को गोली मार दी. और पैसे लूटकर फरार हो गया. आस-पास खड़े कुछ राहगीरों ने घायल गार्ड को खून में लथपथ देख पास के ही डिवाइन हॉस्पिटल मैं पहुंचाया।

हॉस्पिटल से मिली जानकारी के अनुसार बताया, की जिस एटीएम गार्ड को शख्स ने गोली मारी थी उस की मृत्यु हो गई है जिस गार्ड की मृत्यु हुई है उसका नाम उदय सिंह बताया जा रहा है।

Crime News Delhi:
Crime News Delhi: घटना की तस्वीर

बता दे इस घटना के बाद से ही वजीराबाद इलाके के अंदर एक दहशत का माहौल बना हुआ है क्योंकि जिस तरह शाम के लगभग 5:00 बजे घटना हुई उस वक्त पूरी तरह दिन था, उस वक्त अगर लूटेरे लूट की वारदात को अंजाम देते हैं और साथ ही दिन दिहाड़े एटीएम गार्ड को भी बेरहमी से हत्या कर देते हैं।

तो जरा सोचिए की लूट करने वाले कितने बेखोफ हो सकते है जिन्हें ना तो दिन का कोई खोफ है और नाही दिल्ली पुलिस का, फिलहाल दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम एफएसएल घटना स्थल पर पहुँची और जांच का एक घेरा बनाकर अपनी जाँच को शुरू किया गया साथ ही घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

अब देखना ये होगा की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे पुलिस के शिकंजे में कब तक आते हैं।

फिलाहल, इलाके के अंदर दहशत का माहौल बना हुआ है और लोग हुएकाफी डरे हुए हैं, जिस तरह लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया और एक गार्ड की गोली मारकर बेरहमी से हत्या भी कर दी, लेकिनअभी भी दिल्ली पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा हैं।

Latest news Hindi

दिल्ली में ठंड ने तोड़ा रिकॉर्ड, 1.5 डिग्री हुआ तापमान, भीषण ठंड का अलर्ट,

इन 40 घातक चोटों ने बताई अंजलि के साथ हुए हादसे की दास्तान

मेयर चुनाव होने से पहले AAP और BJP पार्षदों के बीच हुई हाथापाई, चोटें आईं

Also Read- दिल्ली में 3 से 9 जनवरी तक ठंड ने तोड़े कई रिकॉर्ड, बीते 23 साल में तीसरी बार महसूस हुई ऐसी सर्दी

देश दुनिया से जुड़ी हर Latest News पढने के लिए jks tv news के साथ बनें रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *