Delhi kanjhawala case: कंझावला में हुए कार सड़क हादसे में युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अंजलि का ब्रेन मैटर गायब था और दोनों फेफड़े साफ नजर आ रहे थे.

Delhi Kanjhawala Case
Delhi Kanjhawala Case: मृतक की तस्वीर

Delhi Kanjhawala case Girl Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते दिन हुए कंझावला सड़क हादसे (Kanjhawala Road Accident) में अंजलि सिंह की मौत हो गई थी, अब अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसमे दिल दहला देने वाली जानकारियां सामने आई हैं।

अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार कहा, घिसटते हुए जाने से उसकी खोपड़ी खुल गई थी, सिर के हड्डियां टूट गई थीं, पसलियां छाती के पीछे की ओर से निकल गई थीं. मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के तीन डॉक्टरों के पैनल द्वारा अंजलि सिंह के शव का अच्छे से परीक्षण किया था।

अंजलि सिंह की ऑटोप्सी रिपोर्ट में कहा गया है कि सिर, रीढ़, बांयीं जांघ की हड्डी और दोनों फेफड़ों में गंभीर चोटों आने से अंजलि के शव की ये हालत हुई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि सदमे और ज्यादा खून बहने की वजह से अंजलि सिंह की मौत हुई है. इसी तरह की 40 गंभीर चोटों का अंजलि सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जिक्र किया गया है।

तेज टक्कर और घसीटे जाने से लगीं सभी चोटें

Delhi Kanjhawala Case: इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि एक साथ लगी इतनी चोटें आना सामान्य तौर पर मौत की वजह बन सकती हैं।

हालांकि, रीढ़ की हड्डी, सिर, और लंबी हड्डियों और अन्य चोटों की गंभीरता भी मौत का वजह बन सकती हैं. यह सभी चोटें तेज गति से हुई टक्कर के कारण और कार से कई किलोमीटर घसीटे जाने की वजह से आई है. हालांकि, कैमेकिल एनालिसिस और बॉयोलॉजिकल सैंपल की रिपोर्ट मिलने के बाद अंतिम राय दी जाएगी।

40 से ज्यादा चोटें, ब्रेन मैटर गायब

Delhi Kanjhawala Case अंजलि सिंह की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में 40 चोटों का ज़िक्र किया गया है. जिनमें से ज्यादातर चोटें घाव और खरोंच हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कई किलोमीटर तक घसीटे जाने के कारण अंजलि का ब्रेन मैटर गायब था और अंजलि के दोनों फेफड़े साफ दिख रहे थे।

पोस्इटमार्नटम के आलावा, दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया की अंजलि के शरीर पर ऐसा कोई भी ऐसा घाव नहीं था, जो यौन उत्पीड़न की ओर इशारा करता हो।

बता दें कि अंजलि सिंह की मौत बीते रविवार (31 दिसम्बर की दरमियानी रात 1 जनवरी) को हुई थी. स्कूटी से वह अपने घर की तरफ लौट रहीं थी इसी बीच एक कार सवार युवक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी, जैसे ही उनके टक्कर मारी वह निचे गिर गई।

और उनका शरीर कार में फंस गया. कार चालक को पता होने के बावजूद भी की कार के निचे कोई फस गया है लेकिन उसने गाड़ी नहीं रोकी और महिला को 13 किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई. और जिस वक्त अंजलि का शव रोड पर मिला, उस समय अंजलि के कपड़े फटे हुए थे और बॉडी बुरी तरह से छिली हुआ थी.

Latest News In Hindi

दिल्ली मेयर चुनाव: मेयर चुनाव होने से पहले AAP और BJP पार्षदों के बीच हुई हाथापाई, चोटें आईं

कोर्ट ने अहम फैसला लेते हुए 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजे पांच आरोपी

दिल्ली के थाना सुलतानपूरी इलाके में नग्न अवस्था में लड़की की डेड बॉडी रोड पर मिलना इंसानियत को करता है, शर्मशार

Also Read – बॉयफ्रेंड मुझे कैसे छोड़ सकता है’, ये बोलकर नशे में धुत अंजलि ट्रक में मारने जा रही थी टक्कर, निधि ने सुनाई कहानी

देश दुनिया के Latest News In Hindi में पढने के लिए jks tv news के साथ बने रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *