Delhi Accident kanjhawala case के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Accident kanjhawala case: नए साल के मौके पर भारत की राजधानी दिल्ली से चौकाने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के सुलतानपूरी इलाके में कार चला रहें, कुछ लोगो ने एक महिला को बेहरमी से टक्कर मारकर मौत के घाट उत्तार दिया।

महिला को टक्कर मारने के तुरंत बाद कार सवार युवक कार लेकर भागने लगे। लेकिन लड़की कार के नीचे फंसी रही और करीब 10 से 12 किलोमीटर तक सड़क पर कार के साथ घिसटती हुई गई। 10 से 12 किलोमीटर तक घसीट ने के कारण महिला के कपड़े तक फट चुके थे। और खून में लतपत महिला सड़क पर पड़ी रही और कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।

Delhi Accident kanjhawala case
Delhi Accident kanjhawala case

Delhi Girl kanjhawala Case: कंझावला कांड में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान इस तरह की गई हैं अमित खन्ना (25), मिथुन (26), कृष्णन (27), दीपक खन्ना (26), और मनोज मित्तल (27) के रूप में की गई है. अब इस घटना धीरे-धीरे नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जानकारी का मानना है की गिरफ्तार हुए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में काफी राज उगल दिए हैं. 

सूत्रों की माने, तो पुलिस की गिरफ्त में आए पांच आरोपियों ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है, आरोपियों ने यह भी उगल दिया की उन्हें कार के नीचें लड़की के फंसे होने की बात पहले से ही पता थी, लेकिन हमें पता होने के बाद भी बाद भी गाड़ी नहीं रोकी. आरोपियों द्वारा पुलिस को बताया गया की, ” उनका मित्र अमित अपने किसी दोस्त की गाड़ी लेकर आया था, और फिर हम सबने मिलकर प्लान बनाया कि न्यू ईयर की पार्टी की जाए.” 

शराब में धुंध थे पांच आरोपी

Delhi Accident kanjhawala case: आरोपियों ने पुलिस से कहा की, “हम सब हैप्पी न्यू इयर की पार्टी के लिए मुरथल गए थे. लेकिन मुरथल बहुत भीड़ होने के कारण खाना नहीं मिला. इसी कारण पांचों दोस्त मुरथल से आना पड़ा. मुरथल जाते समय और मुरथल से आते समय गाड़ी में शराब चल रही था. हम सभी दोस्त शराब पी रहे थे.” सूत्रों के मुताबिक तक़रीबन, करीब ढाई बोतल शराब पीली गई थी. जब हमें खाना नहीं मिला तो हमने मुरथल से वापस लोटते वक्त पीरागढ़ी के पास खाना खाया. पुलिस के मुताबिक, जब सभी मनोज मित्तल को उसके घर छोड़ने के लिए जा रहे थे तभी सामने से अचानक एक स्कूटी आ रही थी और हमारी कार जा टकराई.

लड़की गाड़ी के निचे फसी है जानते थे आरोपी

यह हादसा रात को करीब 2 से 2:30 बजे के बीच में हुआ था. आरोपियों ने बताया, “की टक्कर ;लगने के बाद स्कूटी गाड़ी के सामने थी. फिर गाड़ी को पीछे किया गया और गाड़ी निकाल ली गई. गाड़ी बैक करते वक्त लड़की तभी गाड़ी में फंस गई थी. ऐसे में गाड़ी के ड्राईवर ने कहा की लगता है कि गाड़ी में कुछ फंसा हुआ है. लेकिन बाकियों ने गाड़ी चलाने वाले से कहा कुछ नही है तू गाड़ी चला और गाड़ी चलाते रहे. उन पांच आरोपियों में एक आरोपी मिथुन लेफ्ट साइड में बैठा हुआ था जब गाड़ी ने यूटूर्न लिया तो मिथुन ने लड़की का हाथ देखकर तभी गाड़ी रुकवाई, जैसे ही गाड़ी रुकी तभी लड़की नीचे गिर गई. सबने गाड़ी से बहार निकलकर देखा और वहा से तुरंत फरार हो गए.”

आरोपियों द्वारा दिए गए बयान पुलिस करेगी जांच

Delhi Accident kanjhawala case: जिससे अमित गाड़ी लेकर आया था उसको भी हुई घटना की पूरी बात बता दी. आरोपियों ने कहा, ” की जिससे गाड़ी ली थी हमने उसे गाड़ी वापस करके और इस हादसे की बात उसे भी बता दी की हमारा इस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है लेकिन इतना नहीं बताया कि कितना खतरनाक एक्सीडेंट हुआ है.” पुलिस अब आरोपियों के द्वारा दिए गए बयान की जांच करेगी. उधर दूसरी तरफ सुल्तानपुर थाना पुलिस को सुचना देने वाले व्यकित को भी थाने में बुला रखा है और उस व्यकित से भी जानकारी जुटाने की कोशिश पुलिस की तरफ से की जा रही है. जिसने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी वह व्यकित जोमैटो कम्पनी में डिलीवरी ब्वॉय जॉब करता हैं,

Latest News In Hindi

बाइक और ट्रक की टक्कर से सीकर में हुई 10 लोगों की मौत,कुछ हुए घायल

अगर जहन में बसा लेते पंत, शिखर धवन की दी यह सलाह तो शायद ना होता ये हादसा।

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर BCCI ने दिया ये बड़ा ऐलान

Also Read News- Kanjhawala Case:

Trending News – Delhi Accident kanjhawala case


देश दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट और सटीक खबरों को पढने के लिए jks tv news के साथ बने रहे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *