Indian Team Cricketer

Indian Team Cricketer के एक्सीडेंट को लेकर BCCI ने दिया बड़ा ऐलान

Indian Team Cricketer Rishabh Pant: हॉस्पिटल में किया एक्स रे से मालूम हुआ कि ऋषभ पंत की कोई हड्डी नहीं टूटी. Indian Team Cricketer ऋषभ पंत के हुए एक्सीडेंट से दाहिने घुटने में चोट आई है और वह चोट कितनी गंभीर है, इसका पता अभी फिलहाल नहीं चल पाया है, ऋषभ की चोट ठीक होने में लगभग दो से छह महीने लग सकते हैं.

Indian Team Cricketer
Indian Team Cricketer : ऋषभ पंत का कार दुर्घटना से हुआ एक्सीडेंट

BCCI Announcement on Rishabh Pant: Indian Team Cricketer ऋषभ पंत को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई हैं वह सुबह लक्जरी कार से दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर गाड़ी चला रहें थे, वहीं देहरादून राजमार्ग सड़क डिवाइडर से टकराने के बाद ऋषभ पंत की गाड़ी ने आग पकड़ ली. इसी के चलते क्रिकेटर ऋषभ पंत को घुटने पर और सिर काफी चोट आई है. ऋषभ पंत को जब अस्पताल में लाया गया तब वह पूरी तरह से अपने होश में थे, और वह गाड़ी से अपने घर जा रहे थे और घर जाकर अपनी मदर कुछ उपहार देना चाहते थे.

एक्सीडेंट के बाद तुरंत BCCI का आया बड़ा ऐलान

हॉस्पिटल द्वारा दिया गया एक्स रे में पता चला कि ऋषभ पंत की हड्डी में किसी तरह का कोई फ्रैक्चर नहीं आया हैं. बस ऋषभ पंत के दाहिने घुटने में चोट आई है और वह कितनी नाज़ुक और गंभीर है, इसका अभी तक पता नहीं चला लेकिन एमआरआई से या चल रही जांच से पता चलेगा. ऋषभ पंत की पीठ पर भी बड़ा घाव है, Indian Team Cricketer ऋषभ पंत के इस एक्सीडेंट को लेकर BCCI एक्शन में आया. और BCCI के सचिव जय शाह ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उनके परिवार के लिए एक बयान जारी करते हुए कहा है कि BCCI इस मुश्किल हालात में ऋषभ पंत और उनके परिवार के साथ खड़ा है.

BCCI के सचिव जय शाह ने कर दिया ये बड़ा ऐलान 

जय शाह ने कहा, ‘बीसीसीआई पूरी तरह ऋषभ पंत के परिवार वालों और जहां देहरादून मैक्स अस्पताल में ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है, उस अस्पताल के संपर्क में भी है. ऋषभ पंत हॉस्पिटल के माध्यम से बेस्ट मेडिकल सुविधाएं और अच्छा इलाज दिलाने का काम चल रहा है.’ बीसीसीआई के का मानना है की, ऋषभ पंत के माथे पर दो कट आयें हैं और उनके घुटने पर चोट लगी है. ऋषभ पंत के एड़ी, अंगूठे, कलाई और पीठ पर भी चोट आई है. ऋषभ पंत स्थिर हैं और उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया है.

रिकवर होने में लग सकते है 6 महीने

डॉक्टरों का कहना है कि Indian Team Cricketer ऋषभ पंत को ठीक होने में 6 महीने तक का समय भी लग सकता है. ऐसे में अब ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ जनवरी 2023 में होने वाले वनडे मैच कैसे खेलेंगे, और टी20 सीरीज, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी-मार्च 2023 में चार मैचों की टेस्ट सीरिज मैच के साथ, इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से भी बाहर हो सकते हैं. ऋषभ पंत का ना खेलना ऋषभ पंत के करियर के लिए एक बड़ा झटका भी हो सकता है. ऋषभ पंत ने अभी तक indian team में 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक की मदद से 2,271 रन बनाए हैं. ऋषभ पंत ने 66 टी-20 और 30 वनडे में भी देश का साथ दिया है.

लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी

दिल्ली सरकार द्वारा बनाए गए महोल्ला क्लीनिकों में नहीं हो रहा है,

दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना के खतरे को लेकर, सरकारी स्कूल के शिक्षकों

Can Also Read ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के तुरंत बाद एक्शन में आया BCCI


देश दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट और सटीक खबरों के लिए jks tv news के साथ बने रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *