Pant Car Accident

Pant Car Accident-:

Pant Car Accident-: किसी इंसान की सलाह ज़िंदगी में कितनी कीमती होती है, यह तो आज पता लगा है जिस तरह इस वीडियो में शिखर धवन ऋषभ पंत को सलाह देते हुए दिख रहे हैं, लेकिन शिखर की कहीं इस बात पर ऋषभ का गौर ना इतने बड़े हादसे को दावत दे सकता है यह नहीं पता था.

Pant Car Accident
Pant Car Accident : शिखर और पंत आपस में हँसी मजाक करते हुए

दरअसल एक आईपीएल टूर्नामेंट में आपस में बातचीत के दौरान पंत ने हंसी मजाक में शिखर धवन से अपने लिए एक सलाह मांगी थी, और धवन पंत को एडवाइज दी लेकिन पंत शायद उस को जहन में नहीं रख पाए.

Rishabh Pant: ऋषभ पंत का Mercede कार से एक्सीडेंट होने के बाद सोशल मीडिया पर शिखर धवन द्वारा ऋषभ पंत को दी गई सलाह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिस वीडियो में शिखर धवन और ऋषभ पंत आपस में बात कर रहें हैं इस वीडियो में साफ समझ में आ रहा हैं जिसमें शिखर ने पंत को गाड़ी आराम से चलाने को कहते हुए दिख रहे है

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार की सुबह दिल्ली से रुड़की जा रहे थे उसी बीच ऋषभ पंत का कार से एक्सीडेंट हो गया. यह हादस इतना भयानक था की ऋषभ पंत की लक्ज़री कार पूरी तरह से आग में झुलसकर खाक हो गई.

बताया जा रहा है इस घटना में ऋषभ पंत की जान बाल-बाल बची, लेकिन फिर भी पंत के घुटने ओर सिर पर गंभीर चोट आई हैं फिलहाल उनका इलाज देहरादून के हॉस्पिटल में चल रहा है. वहीं पंत के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर शिखर धवन की एक पुरानी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें शिखर, ऋषभ पंत को गाड़ी धीरे चलाने की सलाह दे रहे हैं.

गाड़ी आराम से चलाया कर-शिखर धवन दी सलाह

Pant Car Accident: एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान शिखर धवन ऋषभ पंत के साथ हँसते हुए बातचीत करते दिख रहें हैं. इस वीडियो में धवन से पंत एक सलाह मांगते हैं और कहते हैं ‘कि एक एडवाइस जो आप मुझे देना चहाते हो’. इस बात पर शिखर धवन उन्हें सलाह देते हुए कहते हैं कि ‘गाड़ी आराम से चलाया कर.’ इसके बाद पंत धवन को जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘ठीक है, मैं आपकी सलाह मानता हूँ. और आगे से में गाड़ी आराम से चलाया करूंगा’.

Pant Car Accident : इस विडियो में आप साफ देख सकते हैं, शिखर धवन की सलाह पंत के लिए

Latest News In HIndi

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर BCCI ने दिया ये बड़ा ऐलान

दिल्ली सरकार द्वारा बनाए गए महोल्ला क्लीनिकों में नहीं हो रहा है, मरीजों को इलाज

Also Read – साल 2022 में भारत के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट में इन खिलाड़ियों का रहा जलवा

देश दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट और सटीक खबरें पाने के लिए jks tv news के साथ बने रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *