उत्तर प्रदेश Chitrakoot क्राइम न्यूज़

उत्तर प्रदेश Chitrakoot क्राइम न्यूज़: एडिशनल एसपी चक्रपाणि त्रिपाठी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। लेकिन घटना को अंजाम देकर आरोपी पुलिस के गिरफ्फत फरार है।

उत्तर प्रदेश Chitrakoot क्राइम न्यूज़
उत्तर प्रदेश Chitrakoot क्राइम न्यूज़ पिता ने माँ-बेटी को गोली से भुना.

Chitrakoot: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले से एक दिल दहलाने वाली ख़बर सामने आई है। बेटी के पिता ने सोशल मीडिया पर अपनी नाबालिग बेटी का विडियो वायरल देखकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, जब बेटी की माँ अपनी बेटी को पिता से बचाने के लिए पहुंची तो जालिम पिता ने दोनों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी फिलहाल अभी फरार चल रहा है, लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बाप-बेटी में हुआ था झगड़ा

जानकारी के मुताबिक यह घटना जिले के बहिल पुरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस ने बताया है कि 40 वर्षीय आरोपी नंदकिशोर त्रिपाठी अपनी 36 वर्षीय पत्नी प्रमिला और दो बेटियों (16 और 13 साल) के साथ गांव में रहता था। उसकी 16 साल की बेटी कुछ दिन पहले ही अपने मामा के घर से लौटी थी। सोशल मीडिया पर आभा और उसके साथ एक शख्स को वीडियो में देखकर बाप-बेटी के बीच कहासुनी हो गई थी।

बचाने के लिए आई मां तो उतारा मौत के घाट

इसके बाद गुस्से में जालिम पिता नंदकिशोर ने तमंचे से अपनी बेटी पर फायरिंग कर दी। यह देख बेटी की माँ बेटी को बचाने के लिए बीच में आ गई। लेकिन दुःखद यह रही की उसकी भी गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद तुरंत नंदकिशोर फिर गोली चलाई, जो बेटी को जा लगी। जिसके चलते गोली लगने से घायल बेटी जमीन पर गिर पड़ी।

आरोपी के खिलाफ़ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, तलाश जारी

इस घटना में चली गोलियों की तेज तड़तड़ाहट सुन आस-पड़ोस के मौके पर ही घटना स्थल पर इकट्ठा हो गए। पड़ोसियों ने घायल मां-बेटी को पास के जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने बेटी की माँ प्रमिला को मृत घोषित कर दिया, और दूसरी तरफ बेटी ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। एडिशनल एसपी चित्रकूट चक्रपाणि त्रिपाठी के अनुसार नंदकिशोर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी अभी पुलिस नज़रों से फरार है। UP पुलिसि अधिकारी द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की तलाश में टीमें लगाई गई है।

News Articles

कैश वैन से 8 लाख रूपए लूट कर, ATM Bank के गार्ड को उतारा मौत के घाट

Other Post –  प्रेमिका की दो टूक, बोली- शादी करूंगी तो मोनू से… वरना फांसी लगा लूंगी

देश दुनिया की खबरे पढने के लिए Jks Tv News को फॉलो करें, और साथ ही Jks Tv News को youtube, facebook, instagram, twitter पर फॉलो करें,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *