Education Hub:

Education Hub: ऐसा लगता है दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को आम आदमी पार्टी के विधायक और निगम पार्षद ही उखाड़ फेंकने का काम कर रहे है। क्योंकि दिल्ली के कई इलाकों में अनेकों समस्याएं हर दिन बनी रहती हैं जबकि विधायक और निगम पार्षद दोनों ही आम आदमी पार्टी के है उसके बावजूद भी समस्याओं के अंबार है रहते हैं।

मुखर्जी नगर से लगता हुआ गांधी विहार का एफ ब्लॉक है जहां पर गलियां हो रोड हो या फिर नालियां सभी की हालत पूरी तरह खराब है और जगह कूड़े गंदगी के ढेर भी बने रहते है इतनी समस्याओं के बाद भी आम आदमी पार्टी का एक भी नुमाईन्दा चुनाव जीतने के बाद जनता की सुध-बुध लेने नही आता।

यह भी पढिये: मोहल्ला क्लीनिक: दिल्ली सरकार द्वारा बनाए गए महोल्ला क्लीनिकों में नहीं हो रहा है, मरीजों को इलाज
दिल्ली में कूड़े के कचरे को लेकर जनता परेशान
गाँधी विहार इलाका समस्याओं में तब्दील:

खास तौर पर पीने के पानी की समस्या तो इतनी बड़ी है कि यहां के लोगो के घरों पीने के पानी की जगह गटर का गंदा पानी आता है और कई बार लोग उसी पानी को पीकर बीमार हो जाते हैं। इतनी ज्यादा समस्याएं गांधी विहार के एफ ब्लॉक में हैं की यहाँ लोगो का जीना अब दुश्वार हो चुका है। कई बार यहां की जनता आप विधायक पवन कुमार शर्मा और निगम पार्षद नेहा अग्रवाल को उक्त समस्याओं से अवगत करा चुकी हैं लेकिन कोई समाधान नही किया जाता

गन्दा पानी
गाँधी विहार की जनता गटर का पानी पीने को मजबूर

Education Hub: गाँधी विहार एफ ब्लॉक की जनता को हर वक्त हादसों का भी डर भी बना रहता है क्योंकि ऊंची-ऊंची इमारतों को बिल्डरों और प्राइवेट लोगों बनाकर किराए पर उठाकर उनसे मोटा किराया वसूला जाता है लेकिन जनता को सविधाओं के नाम पर कुछ नही दिया जाता तस्वीरें साफ बयां कर रही है इमारतें किस तरह जर्जर हालत में है और कभी भी भरभरा कर गिर सकती हैं एफ ब्लॉक गांधी विहार की जनता इन तिरछी हुईं बिल्डिंगों को लेकर भी हर वक्त दहशत में अपनी जिंदगी जीने को मजबूर रहती है।

यह भी पढिये: Crime News Delhi: कैश वैन से 8 लाख रूपए लूट कर, ATM Bank के गार्ड को उतारा मौत के घाट
टूटी फूटी इमारते
घटिया मटेरियल से बनी ऊंची-ऊंची इमारतें

ऐसा लगता है प्रशासन आंख मूंदे बैठा है या फिर किसी बड़ा हादसा होने का इंतजार किया जा रहा है आखिरकार क्यों घटिया मटेरियल से ऊंची-ऊंची इमारतें बनाकर खड़ी करने वालों पर कोई कार्रवाई प्रशासन की तरफ से नही की जाती आखिर क्यों इन इमारतों को नज़र अंदाज़ किया जाता है।

 घटिया मटेरियल से ऊंची-ऊंची इमारतें
गाँधी विहार में तिरछी होती इमारतें

गांधी एफ ब्लॉक की जनता पिछले कई सालों से अनेकों समस्याओं से जूझ रही है लेक़िन इस और यहां के प्रशासन और जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधियों का ध्यान नही होता जरूरत है ध्यान देने की क्योंकि इस वक्त दिल्ली में विधानसभा हो या नगर निगम दोनों में ही अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की सरकार है और ऐसे में जनता का काम ना होना आगे आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी बढा नुकसान भी दे सकता है।

यह भी पढ़ सकते हैं: भाजपा ने दिल्ली को कूड़े के ढेर में किया तब्दील : सिसोदिया
देश दुनिया से जुड़ी खबरों को पढने के लिए Jks Tv News को फॉलो करें और हमारे साथ बने रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *