तुनिशा शर्मा की मौत की आखिर क्या रही वजह

तुनिशा शर्मा की मौत : आज दोपहर मुंबई की वसई अदालत ने शीजान मोहम्मद खान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. वसई अदालत में, शीजान मोहम्मद खान के वकील शरद राय ने मीडिया से बात की और कहा, “उसके खिलाफ आरोप हैं.”

तुनिशा शर्मा की मौत
तुनिशा शर्मा की मौत की आखिर क्या रही वजह

मुंबई : बीजेपी विधायक राम कदम ने आज महाराष्ट्र में अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के आत्महत्या मामले में तथाकथित “लव जिहाद” का उठाया मुद्दा. महाराष्ट्र के पालघर जिले वसई में तुनिशा शर्मा एक टीवी शो के सेट पर शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. टीवी शो का नाम ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ था.

उनके सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान को तुनिशा शर्मा की मां के शिकायत दर्ज करने पर शीजान मोहम्मद खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था. एफआईआर द्वारा मिली जानकारी के तहत, दोनों काफी समय से एक रिश्ते में थे और बीते 15 दिन पहले उन दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिस कारण अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया.

इस पर बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा, “तुनिशा शर्मा के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, और तुनिशा शर्मा के परिवार को अवश्य न्याय मिलेगा. तुनिशा शर्मा की आत्महत्या का कारण क्या था? क्या इसमें लव-जिहाद है? या कोई और मुद्दा है.

यह सब डाउट जांच से सामने आ जाएगें, लेकिन तुनिशा शर्मा के परिवार को 100 परसेंट न्याय मिलेगा और यह लव जिहाद का मामला है, तो पुलिस को यह भी जांच करेना पड़ेगा कि आखिर इस आत्महत्या के पीछे कौन से कोण सा दोषी छिपा बैठा हैं, और साजिशकर्ता रचियता कौन हैं?” यह सब जांच के बाद ही सामने पायेगा,

आज दोपहर मुंबई की वसई अदालत ने शीजान मोहम्मद खान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. वसई अदालत में, शीजान मोहम्मद खान के वकील शरद राय ने मीडिया से बात की और कहा, जो कुछ भी हुआ, पुलिस और अदालत दोनों अपनी तरफ से काम कर रही है “शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ निराधार आरोप हैं.

अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल” सीरियल में शामिल सह-अभिनेता पार्थ जुत्शी को रविवार के दिन वालीव पुलिस ने हुई घटना को लेकर पूछताछ के लिए बुलाया था. पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बात करते हुए, अभिनेता पार्थ जुत्शी ने मीडिया से कहा की हुई इस घटना के समय सेट पर मौजूद नहीं थे. जुत्शी ने कहा, “मुझे वालीव पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था और में वहां गया लेकिन सामान्य प्रश्न पूछे.

मुझे तुनिशा शर्मा के रिलेशंस पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं हैं, मुझे इस बारें में कोई जानकारी नहीं है, यह उसका आंतरिक मामला था में इस बारे में नहीं जनता.”

वालीव पुलिस ने इस मामले में अब तक 14 लोगों के बयान लिए हैं. जिनके बयान लिय गए है यह सभी “अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल” सीरियल में रोल निभा रहे थे.

यह भी पढ़े

राहुल गाँधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा नरेंद्र मोदी की नहीं बल्कि 

भारत में फिर से बड़ रहा है कोरोना वैरिएंट,

कर्नाटक के बेरहम टीचर ने अपने ही स्टूडेंट की पीट-पीटकर उतरा मौत के घाट,

यह भी पढ़ सकते हो Tunisha Sharma Death:

देश दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट और ताजा ख़बरें पढने के लिए jks tv news के साथ बने रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *