Biggest Donor in Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर के उद्घाटन में पहुचें कुछ सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने अधिक धन राशि दी है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही हस्तियों की लिस्ट आपके सामने लेकर आए हैं, जिन्होंने राम मंदिर के निर्माण में सबसे ज्यादा योगदान दिया है।

Biggest Donor In Ram Mandir

Biggest Donor in Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर में आज प्राण प्रतिष्ठा का समारोह बेहद भव्य तरीके से किया गया। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तैयारीयां काफी दिन से चल रही थी और राम भक्त इस पल का काफी समय से इंतजार कर रहे थे जो आज 22 जनवरी को पूरा हो गया है।

वहीँ काफी लोगों ने इस दौरान राम मंदिर निर्माण के लिए अच्छा-खासा दान दिया है। इसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर बड़े बिजनेसमैन भी शामिल हैं, जिन्होंने राम मंदिर को आगे बड़ा ने के लिए योगदान दिया। अक्षय कुमार, हेमा मालिनी, अनुपम खेर, रजनीकांत से लेकर बॉलीवुड और साउथ के भी कई सुपरस्टारो ने इसमें फंड दिया है। सब ने अपनी-अपनी श्रद्धा के हिसाब से राम मंदिर के लिए धन का योगदान दिया हैं। ऐसे में आपको बता दें इन सेलेब्स में से किसने सबसे ज्यादा योगदान राम मंदिर के लिए दिया है, ये बॉलीवुड के नहीं बल्कि साउथ के हैं सुपरस्टार।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Invitation: 22 जनवरी को अयोध्या में लगेगा 7000 भक्तों का मेला, ये हस्तियां बनेंगी ऐतिहासिक पल की गवाह

किसने दिया सबसे ज्यादा दान?

साउथ फिल्मों स्टार पवन कल्याण ने राम मंदिर के निर्माण के लिए सबसे अधिक धन का योगदान दिया है बता दें पवन कल्याण ने राम मंदिर के निर्माण के लिय 30 लाख रूपए का दान दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पवन कल्याण ने यह राशि बीते पिछले महीने के अंत में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले दान की थी। आपको बता दें पवन कल्याण साउथ फिल्मों के जाने-माने सुपरस्टार हैं, जिन्होंने ब्रो, कुशी जैसी कई फिल्मों में कार्य किया है। हालांकि मनोज जोशी, हेमा मालिनी, अक्षय कुमार सहित कई अन्य सेलेब्स ने कितना दान दिया है, इसको लेकर अभी तक पुष्टि नहीं की गई है।

अयोध्या में सेलेब्स ने गाए भजन

वहीँ बता दें, कि प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में पहुंचे कई बॉलीवुड सेलेब्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गुरमीत चौधरी, कंगना रनौत, आलिया भट्ट, देबिना बनर्जी, रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, सोनू निगम से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियों की वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। इस बीच उन्होंने कई हस्तियों ने अयोध्या राम मंदिर में राम भजन गाकर वहाँ मोजूद फैंस का भरपूर मनोरंजन किया और पूरी तरह से राम भक्ति में लीन नजर आएं।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir News: 31 सालों से फल खाकर जिंदा है यह बाबा, 22 जनवरी प्राण प्रतिष्ठा के दिन करेंगे अन्न ग्रहण

JKS TV NEWS पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर पढ़े और अपने आपको को रखें अप-टू-डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *