भृगु संहिता ग्रंथभृगु संहिता पर एक आयोजन हुआ

भृगु संहिता ग्रंथ: गाज़ियाबाद के वैशाली में आम जनता की समस्याओं का समाधान एंव उपाए बताने के लिए भृगु संहिता पर एक आयोजन हुआ जिसमें देश के प्रसिद्ध भृगु आचार्य पंड़ित निखिल शर्मा पहुँचें जिनका श्रद्धालुओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया उसके बाद लोगों द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब और उपाए भृगु सहिंता द्वारा पंडित निखिल शर्मा द्वारा बताए गए।

भृगु संहिता ग्रंथ
भृगु संहिता ग्रंथ पर आयोजित

भविष्य बताने में इस ग्रंथ को है, मान्यता प्राप्त

पंडित निखिल शर्मा द्वारा बताया गया की भृगु संहिता ग्रंथ एक ऐसा ग्रंथ जिसमें कई जन्मों के राज व ज्योतिष संबंधी सभी जानकारी उपलब्ध होती हैं साथ ही इस शास्त्र से प्रत्येक व्यक्ति की तीन जन्मों की जन्मपत्री बनाई जा सकती है और प्रत्येक जन्म का विवरण इस ग्रंथ में दिया जाता हैं। यहां तक की अजन्मे शिशु का भी भविष्य बताने में इस ग्रंथ को मान्यता प्राप्त है।

यह भी पढ़े : दिल्ली मेयर चुनाव: मेयर चुनाव होने से पहले AAP और BJP पार्षदों के बीच हुई हाथापाई, चोटें आईं

भृगु संहिता ग्रंथ को चमत्कारी शक्तियां है, प्राप्त

आज समय में अगर भृगु आचार्य पंडित निखिल शर्मा की बात की जाए तो इन्हें भृगु संहिता ग्रंथ की चमत्कारी शक्ति प्राप्त है इसलिए इनके किस्से हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं सिर्फ इंसान की रेखाओं को देखकर उसका भविष्य और उपाए बताना भृगु आचार्य पंडित निखिल शर्मा जी के लिए कोई बड़ी बात नही है क्योंकि हँस लिखित भृगु संहिता ग्रंथ कलयुग में चमत्कारी ग्रंथ है और ये ग्रंथ पंडित निखिल शर्मा को प्राप्त है।

आज के समय मे इन्हें मानने वाले श्रद्धालुओं की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि भृगु संहिता द्वारा जो भी उपाए पंड़ित निखिल शर्मा जिस भी व्यक्ति को बताते है उस व्यक्ति के जीवन में खुशियों की प्राप्ति जरूर होती है।

और पढ़िए: देश से जुड़ी अन्य खबरों को लिए यहाँ क्लीक करें

यह भी पढ़े: भृगु संहिता एक ऐसा ग्रंथ जिसमें कई जन्मों के राज व ज्योतिष संबंधी सभी जानकारी उपलब्ध है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *