विदेशी स्टूडेंट को छेड़ने वाला प्रोफेसर गिरफ्तार:

यूनिवर्सिटी ऑफ हैदराबाद : विदेशी स्टूडेंट को छेड़ने वाला प्रोफेसर गिरफ्तार: हैदराबाद यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर को थाईलेंड की छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। विदेशी छात्रा का कहना है कि शुक्रवार को प्रोफेसर उसे अपने घर किताब देने के बहाने से ले गए था। वहां पर उन्होंने जबरदस्ती की। फिलहाल यूनिवर्सिटी ने प्रोफेसर को सस्पेंड कर दिया है।

विदेशी स्टूडेंट को छेड़ने वाला प्रोफेसर गिरफ्तार:

थाई भाषा ही जानती है थाईलेंड स्टूडेंट

पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के हिंदी प्रोफेसर रवि रंजन करीब 62 वर्ष का है. करीब 4 बजे छात्रा अपने साथ अपने घर ले गया। रात के करीब 9 बजे प्रोफेसर ने छात्रा को यूनिवर्सिटी छोड़ा। जब छात्रा के कुछ वहां खड़े दोस्तों ने देखा तो वह रो रही थी। वजह पूछी तो उसने बताया कि प्रोफेसर ने उसे सेक्शुअली असॉल्ट किया है। इसके बाद उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। छात्रा को सिर्फ थाई भाषा ही आती है।

यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स के प्रदर्शन के बाद प्रोफेसर को किया सस्पेंड.

मामला सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट यूनियन ने प्रोफेसर को सस्पेंड किए जाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। स्टूडेंट यूनियन ने कहा कि छात्र पूरी रात रजिस्ट्रार को फोन और मैसेज करते रहे, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला।

Suspension Letter

छात्रों का कहना है कि यूनिवर्सिटी ट्रिब्यूनल ने इस मामले को दबाने की कोशिश की और एक्शन लेने में देरी की। प्रोफेसर की गिरफ्तारी और प्रदर्शनों के बाद यूनिवर्सिटी ने प्रोफेसर को सस्पेंड किया। इसके बाद छात्रों ने प्रदर्शन बंद किया।

जम्मू-कश्मीर में भी छात्रा को सेक्शुअली असॉल्ट करने वाला को किया प्रोफेसर गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में शेर-ए-कश्मीर एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में एक छात्रा ने प्रोफेसर पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया, जिसके बाद शुक्रवार रात को ही प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया। यूनिवर्सिटी के द्वारा प्रोफेसर के खिलाफ प्रदर्शन शुरू होने के बाद यूनिवर्सिटी ने उसे सस्पेंड कर दिया और पुलिस ने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

Latest News – थाईलैंड की स्टूडेंट को छेड़ने वाला प्रोफेसर गिरफ्तार:

Latest News – जजों की नियुक्ति को लेकर उपराष्ट्रपति ने सुप्रीम कोर्ट पर साधा निशाना,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *