राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा: नववर्ष के सुभ अवसर पर हुई 10 लोगो की मौत

राजस्थान के सीकर में हादसे की चपेट में आये कुछ लोग नववर्ष के सुभ मौके पर गणेशजी के दर्शन पाने के लिए गए थे। दर्शन करके लौटते वक्त पिकअप, की एक बाइक से टकराते ही बोरिंग मशीन के ट्रक से जा टकराई। और बाइक पर सवार एक पुरुष और एक महिला की इस दुर्घटना में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा
राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा: राजस्थान के सीकर में हुई दिल दहलाने वाली घटना

राजस्थान के सीकर के खंडेला में गए कुछ लोग गणेश जी के दर्शन के लिए गए थे वहीं सीकर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगो की मौत हो गई। इसके साथ ही इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। लोगो द्वारा बताया जा रहा है कि यह घटना पिकअप कार, बाइक और ट्रक में हुई है।

जानकारी के अनुसार, जिन लोगो की इस हादसे में मौत हुई है वह सभी लोग नववर्ष के मौके पर सीकर के खंडेला में गणेशजी के दर्शन के लिए आए हुए थे। दर्शन करने के बाद लौटते वक्त पिकअप कार, बाइके से बुरी तरह से टकराने के बाद बोरिंग मशीन के एक ट्रक से सीधी जा टकराई। और जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बाइक पर सवार महिला और पुरुष की भी मौत हुई है।

साथ ही पिकअप गाड़ी में सवार सभी लोगों की भी मौत हो गई सभी लोग जयपुर के सामोद इलाके के रहने वाले बताए जा रहें हैं। इस खतरनाक हादसे में आधा दर्जन लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नज़दीक हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

गुजरात: कल सड़क हादसे में हुई थी 9 लोगों की मौत

वहीं नए साल से एक दिन पहले यानी कि 31 दिसंबर को गुजरात के नवसारी में में भी एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में मिली जानकारी के मुताबिक 9 लोगों की मौत और कुछ लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है।

हादसा प्रदेश के जिला नवसारी में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ। मीडिया से मिली जानकरी के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर हादसे की चपेट में आईं बस सूरत से वलसाड जा रही थी। बताया जा रहा है कि लग्ज़री कार फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया था।

जिसके चलते कार दूसरी रोड की तरफ बस से जा टकराई। इस हादसे में घायल हुए कुछ लोगो को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों द्वारा बताया गया कि बस और फॉर्च्यूनर कार के बीच हुई टक्कर इतनी घातक थी कि फॉर्च्यूनर कार के टुकड़े-टुकड़े हो गए। इस हादसे की जानकरी पुलिस और स्थानीय लोगो को मिलते ही बचाव अभियान शुरू किया गया।

बस चालक समेत हुई 9 लोगों की मौत

नवसारी के पुलिस अधीक्षक उपाध्याय ने कहा कि यह घटना जिला वेसमा गांव, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर हुई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे का शिकार हुई बस वलसाड जा रही थी, जबकि एसयूवी कार बस के सामने से आ रही थी।

पुलिस अधीक्षक उपाध्याय के मुताबिक, इस हादसे में बस चालक के समेत एसयूवी कार में सवार नौ लोगों में से आठ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एसयूवी कार में मौजूद लोग गुजरात के अंकलेश्वर इलाके के रहने वाले थे और वलसाड से अपने घर लौट रहे थे।

Latest News In HIndi

अगर जहन में बसा लेते पंत, शिखर धवन की दी यह सलाह तो शायद ना होता ये हादसा।

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर BCCI ने दिया ये बड़ा ऐलान

Also Readसीकर में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत की खबर, सीएम गहलोत ने जताया दुख


देश दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट और सटीक ख़बरों को पढने को लिए बने रहें jks tv news के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *